Home उत्तराखंड उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य की मुरीद हैं गायिका अनुराधा पौड़वाल

उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य की मुरीद हैं गायिका अनुराधा पौड़वाल

736
0
SHARE

देहरादून। सुप्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौड़वाल के उत्तराखण्ड पहुंचने पर फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। उन्होंने अनुराधा पौड़वाल से फिल्म नीति एवं अन्य विषयों पर चर्चा की। अनुराधा पौड़वाल आगामी अक्टूबर माह में आयोजित होने वाले निवेश सम्मेलन में भी प्रतिभाग करेंगीं।

उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा राज्य में निवेश हेतु अक्टूबर माह में एक कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में निवेशकों को आमंत्रित किया जा रहा है। फिल्म निर्माता एवं निर्देशकों को भी इस आयोजन में आमंत्रित किया जा रहा है।

वहीं अनुराधा पौड़वाल ने कहा कि उनका उत्तराखण्ड से बहुत पुराना नाता है। हरिद्वार की प्रसिद्ध गंगा आरती देश-विदेश में जानी जाती है। 90 के दशक में टी सीरीज कंपनी के लिए अनुराधा पौड़वाल की गंगा आरती के भजन को काफी पसंद किया गया। उन्होंने कहा कि वह उत्तराखण्ड के प्राकृतिक सौन्दर्य से अभिभूत है। श्रीमती पौड़वाल ने राज्य की फिल्म नीति की भी प्रशंसा की। कहा कि राज्य में फिल्म निर्माता और निर्देशक शूटिंग के लिए आ रहे हैं यह यहां पर्यटन और रोजगार की दिशा में एक अच्छा संकेत है।

LEAVE A REPLY