Home उत्तराखंड सरस्वती शिशु मंदिर बड़कोट का वार्षिक उत्सव सम्पन्न – विधायक ने की...

सरस्वती शिशु मंदिर बड़कोट का वार्षिक उत्सव सम्पन्न – विधायक ने की 10 लाख देने की घोषणा

2549
0
SHARE

शान्ति टम्टा / बड़कोट। सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल बड़कोट का वार्षिक उत्सव रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्र के विधायक केदार सिंह रावत ने स्कूल में सुविधाओं को सुलभ बनाने के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की गई।

रविवार को सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में नन्हे-मुन्ने बच्चों की प्रस्तुतियों की धूम रही। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक केदार सिंह रावत ने शिक्षा के क्षेत्र में सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के सराहनीय योगदान के लिए स्कूल प्रबंधन को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि स्कूल में बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कारवान बनाने के प्रयास प्रशंसनीय विधायक रावत ने स्कूल प्रबंधन के आग्रह पर स्कूल परिसर में एक हॉल और दो शिक्षण कक्षों के लिए सहायता राशि के रूप में 10 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। स्कूल के प्रधानाचार्य ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख नौगांव रचना बहुगुणा, भाजपा जिला अध्यक्ष श्याम डोभाल, महामंत्री संदीप राणा, जिलापंचायत अध्यक्ष जशोदा राणा, मुकेश टम्टा सहित बच्चों के अभिभावक और स्कूल के शिक्षक और कर्मी मौजूद थे।

key Words : Uttarakhand, Uttarkashi, barkot, Saraswati Shishu Mandir, Anniversary

 

LEAVE A REPLY