Home खेल सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल की एनींग ने जीता गोल्फ चैंपियनशिप अवार्ड

सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल की एनींग ने जीता गोल्फ चैंपियनशिप अवार्ड

149
0
SHARE

देहरादून। सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित अखिल भारतीय गोल्फ चैंपियनशिप का खिताब एनींग मोरंग ने जीता। गुरु नानक पब्लिक स्कूल के हर्ष पेंगवाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल के हेडमास्टर, शरफुद्दीन ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल देश का एकमात्र ऐसा स्कूल है जो बच्चों के लिए नियमित गोल्फ टूर्नामेंट आयोजित करता रहता है।

सेलाकुई गोल्फ कोर्स में आयोजित 18 वर्ष की आयु वर्ग के तहत तीसरी अखिल भारतीय गोल्फ चौंपियनशिप एनींग मोरंग ने जीती। प्रतियोगिता में गुरु नानक पब्लिक स्कूल के हर्ष पेंगवाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 10 साल की आयु वर्ग श्रेणी में, सेंट पैट्रिक स्कूल की समृद्धि ठाकुर ने ट्रॉफी अपने नाम की, जबकि दूसरे स्थान पर श्रीराम स्कूल के ध्रुव केसर रहे।

गोल्फर विजेताओं को सम्मानित करते हुए मुख्य अतिथि आरपी देवगन कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट देश में गोल्फ को बढ़ावा देने में काफी लंबा सफर तय करेंगे। इस दो दिवसीय गोल्फ टूर्नामेंट में 12 स्कूल के 45 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।

सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित अखिल भारतीय टेनिस चैंपियनशिप में, बॉयज सिंगल्स श्रेणी में मनकीरत सिंह ने बाजी मारी और युगल श्रेणी में सागर मलिक और एमएनएसएस – आरएआई के हुड्डा ने टेनिस चैंपियनशिप जीती। वहीं लड़कियों की श्रेणी में, एमएनएसएस- आरएआई की बलिस्ता ने सिंगल्स और युगल प्रतियोगिता में नंदिनी व वर्शिका ने ट्रॉफी अपने नाम की। सभी विजेताओं को 15000 की धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया।

LEAVE A REPLY