Home उत्तराखंड प्रतिभा : दून के अनिल सती का हैदराबाद में होगा सम्मान

प्रतिभा : दून के अनिल सती का हैदराबाद में होगा सम्मान

107
0
SHARE
अनिल सती ने देवभूमि लाइव मीडिया पोर्टल के प्रतिनिधि से बातचीत के दौरान उनके कार्य को सम्मान दिए जाने की घोषणा के लिए पीआरएसआई की राष्ट्रीय कार्यकारणी का आभार जताया है।  

देहरादून/डीबीएल संवाददाता। राष्ट्रीय स्तर पर जनसम्पर्क के क्षेत्र में पीआरएसआई देहरादून चैप्टर सचिव अनिल सती को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए हैदराबाद में सम्मानित किया जाएगा। पीआरएसआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ अजित पाठक ने यह जानकारी दी है। उन्होंने यह भी कहा है कि 13 से 15 दिसम्बर को हैदराबाद में आयोजित होने वाले पीआरएसआई के 41वें राष्ट्रीय सम्मेलन में जनसंपर्क के क्षेत्र में अपना योगदान देने वाले प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। सम्मेलन में देश विदेश के लगभग 500 से अधिक जनसम्पर्क तथा मीडिया के क्षेत्र कार्य करने वाले लोगोें द्वारा प्रतिभाग करेंगे।  

अनिल सती ने देवभूमि लाइव मीडिया पोर्टल के प्रतिनिधि से बातचीत के दौरान उनके कार्य को सम्मान दिए जाने की घोषणा के लिए पीआरएसआई की राष्ट्रीय कार्यकारणी का आभार जताया है। वर्तमान समय में अनिल सती स्वास्थ्य विभाग के टीबी अनुभाग में आईईसी0 अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। अनिल सती लगभग 20 वर्षों से जनसम्पर्क के क्षेत्र में कार्यरत हैं। सामाजिक सरोकारों के कार्यो से जुड़े अनिल सती पूर्व में पूर्व मुख्यमंत्री की मीडिया टीम में भी अपना अमूल्य योगदान दे चुके हैं। 

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष विमल डबराल, उपाध्यक्ष एएन त्रिपाठी, उप सचिव अमित पोखिरियाल, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट सहित सभी सदस्यों ने अनिल सती की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी है। 

LEAVE A REPLY