Home उत्तराखंड जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर ढोल दमाऊ बजाकर हुआ अमित शाह का स्वागत

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर ढोल दमाऊ बजाकर हुआ अमित शाह का स्वागत

875
0
SHARE

डोईवाला। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मंगलवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ढोल दमाऊ की धुन पर उनका जोरदार स्वागत किया। अमित शाह जेट एयरवेज की फ्लाइट से सुबह 9ः45 बजे एयरपोर्ट पहुंचे। टर्मिनल पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, पूर्व सीएम और सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक, श्याम जाजू्, अनिल बलूनी, धन सिंह रावत, दान सिंह आदि ने उनका स्वागत किया। शाह ने एयरपोर्ट के बाहर खड़े सैकड़ों कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया, जिसके बाद उनका काफिला देहरादून के लिए रवाना हो गया।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर किसी बड़े नेता का ये अपनी तरह का अनोखा स्वागत रहा। अमित शाह को किसी कार्यकर्ता ने न तो फूल दिए और न ही मालाएं पहनाई। पुलिस ने भारी धक्का मुक्की से बचने के लिए टर्मिनल के एराइवल गेट पर बैरीकेडिंग लगाकर कार्यकर्ताओं को एक निश्चित दूरी तक ही रखा। कार्यकर्ताओं ने हाथों में अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैनर, पोस्टर आदि जरूर दिखाई दिए। शाह के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखाई दिया। डोईवाला नगर चैक पर भी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने खास इंतजाम किए थे। एयरपोर्ट के बाहर वाले गेट से काफी पहले ही कार्यकर्ताओं के वाहनों को रोक दिया गया। यहां से कार्यकर्ता पैदल मार्च करके एयरपोर्ट पहुंचे। अमित शाह के टर्मिनल से बाहर निकलने से काफी देर पहले ही एराइवल गेट पर रेड कार्पेट बिछाया गया। इसी पर चलते हुए शाह ने कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और फिर कार से देहरादून के लिए रवाना हो गए।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, BJP, Amit Shah, welcomes, Dhol Damau, JolieGrant Airport

 

LEAVE A REPLY