Home राजनीतिक उत्तरकाशी में कांग्रेस की चुप्पी पर अमित शाह ने उठाए सवाल

उत्तरकाशी में कांग्रेस की चुप्पी पर अमित शाह ने उठाए सवाल

70
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता/उत्तरकाशी। उत्तरकाशी में आयोजित चुनाव रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अमित कहा देश को सुरक्षित और महाशक्ति बनाने के साथ भारत को टाॅप फाइव देशों में लाने को मोदी सरकार संकल्परत है। उमर अब्दुल्ला के दो प्रधानमंत्री के बयान पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश के टुकड़े करने वालों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा होना चाहिए। साथ ही इस मामले में कांग्रेस की चुप्पी पर भी उन्होंने सवाल उठाया। शाह ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को राष्ट्र विरोधी करार दिया।

बुधवार को रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने कहा कि यह वीरों की भूमि है। यहां का जवान देश की रक्षा करता है। 55 साल से कांग्रेस पार्टी वन रेंक वन पेंशन की मांग नहीं कर पाई। आपने आशीर्वाद दिया और कमल खिला। मोदीजी ने एक साल में वन रेंक वन पेंशन का वादा पूरा किया। अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड का विकास दो दूनी चार के हिसाब से हो रहा है। 12 हजार करोड़ की लागत से चारों धाम को जोड़ने वाली आल वेदर रोड उत्तराखंड की भाग्य रेखा बनने वाली है। उज्घ्ज्वला योजना के तहत तीन लाख माताओं को उत्तराखंड के अंदर गैस देने का काम किया है। आठ करोड़ परिवारों को शौचालय बनाकर मां बहनों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार चला गरीबों को दबाने का काम किया है। भाजपा ने गरीबों को आगे बढ़ाने की योजना बनाई है।

गरीबी हटाओ बोल रहे हैं राहुल बाबा। राहुल बाबा ने नारे दिए, लेकिन गरीबी नहीं हटाई। मोदीजी ने पांच साल में गरीबों की जीवन में आमूलचूल परिवर्तन लाने का काम किया है। मोदीजी ने अगड़ा समाज के लोगों के लिए संवैधानिक सुधार लाया। दस प्रतिशत आरक्षण देने का काम मोदी सरकार ने किया है। इनके साथ न्याय करने का काम किया गया है। 40 लाख के टर्नओवर वाले व्यापारियों का जीएसटी से मुक्त किया। अमित शाह ने कहा कि देश को सुरक्षित करने का काम मोदी सरकार ने किया। उत्तराखंड सरहद वाला राज्य है। अपने अंदाज में शाह ने कहा, बताओ देश की सुरक्षा सुनिश्चित होनी चाहिए कि या नहीं। पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए तो पूरे देश में गुस्सा था। इस बार मनमोहन सरकार नहीं थी। आपकी सरकार थी। मोदीजी ने हवा से एयर स्ट्राइक कर आतंकी कैंप को तबाह किया। उमर अब्दुला कहते हैं कश्मीर में प्रधानमंत्री, देश में दो प्रधानमंत्री बनेंगे। कांग्रेस चुप बैठी है। 

उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय और न्यायप्रिय नेता हैं। कहा, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम त्रिवेंद्र रावत भी प्रदेश में कमाल का विकास कार्य कर रहे हैं। जनसभा को मुख्यमंत्री त्रिवेेंद्र सिंह रावत, पार्टी की टिहरी लोस सीट की प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह, विधायक ओमगोपाल रावत आदि ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY