Home राजनीतिक पूर्व बसपा नेता बसंत कुमार ने थामा आप का दामन

पूर्व बसपा नेता बसंत कुमार ने थामा आप का दामन

117
0
SHARE

डीबीएल संवाद सूत्र
हल्द्वानी। कुमाऊं के पूर्व बसपा नेता एडवोकेट बसंत कुमार ने आम आदमी पार्टी में शामिल होकर प्रदेश की वर्तमान और पूर्व सरकारों पर जनता से वायदा खिलाफी करने का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बसंत कुमार को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान कई अन्य लोगों ने एडवोकेट बसंत कुमार के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बुधवार को हल्द्वानी में प्रेस वार्ता के दौरान बसंत कुमार ने आप पार्टी की नीतियों का हवाला देते हुए कहां की आप पार्टी के सिद्धांतों और कार्यों से प्रभावित होकर ही उन्होंने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बसंत कुमार ने बसपा के टिकट पर 2017 में बागेश्वर विधानसभा से चुनाव भी लड़ा। इसके अलावा वो काफी समय से समाज सेवा के साथ-साथ कुमाऊ की राजनीति में सक्रिय रहे हैं। बसंत ने कहा कि आप के दिल्ली के रोल मॉडल से आज उत्तराखंड के लोग लगातार प्रभावित हो रहे हैं। उत्तराखंड की जनता बीजेपी और कांग्रेस के आडंबर को अब पहचान गई है। दोनों ही पार्टियों ने सिर्फ जनता को झूठे आश्वासन दिए जिसकी वजह से आज तक प्रदेश में लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही है। सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे गंभीर समस्याओं के लिए सरकार गंभीर नहीं है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को अरविंद केजरीवाल सरकार ने मुफ्त बिजली और पानी की सुविधा के साथ-साथ अच्छी स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाएं दी जिस वजह से दिल्ली की जनता ने लगातार तीन बार अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से आज जनता लगातार आप पार्टी में शामिल हो रही है और आगामी 2022 के चुनाव में जनता आप पार्टी की सरकार बना कर यहां की सत्ता में बड़ा उलटफेर करेगी।

LEAVE A REPLY