Home अपना दून एबीवीपी छात्रों ने देश विरोधी गतिविधियों पर जताया रोष

एबीवीपी छात्रों ने देश विरोधी गतिविधियों पर जताया रोष

940
0
SHARE

डोईवाला। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्र-छात्राओं ने दिल्ली विश्वविद्यालय व जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर देश विरोधी नारे लगाए जाने की घटनाओं पर विरोध जताया। उन्होंने घटना की जांच के लिए राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को एक ज्ञापन भी सौंपा।
शुक्रवार को एबीवीपी के छात्र-छात्राओं ने ऋषिकेश रोड स्थित गुरूद्वारा लंगरहाल के सामने एकत्र होकर जेएनयू के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिसके बाद छात्र डोईवाला चौक पर जमा हुए और उन्होंने तहसील तक जुलूस निकाला और देश विरोधी गतिविधियों के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही को लेकर राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार डोईवाला को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि जेएनयू में राष्ट्र विरोधी पोस्टर और नारेबाजी से देश के भीतर अराजकता का माहौल बन रहा है जिससे पूरी दुनिया में देश की छवि धूमिल हो रही है।

एबीवीपी छात्रों ने यह भी आरोप लगाया है कि देश की अखण्डता व एकता को विभाजित करने का भी प्रयास किया जा रहा है। छात्रों ने राष्ट्रपति से उक्त विशय को संज्ञान में लेने का अनुरोध कर जांच करवाने और राष्ट्र विरोधी तत्वों के खिलाफ शीघ्र कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Key Words : Dehradun, Doiwala, ABVP,

fury,Dimand

 

LEAVE A REPLY