Home मनोरंजन दून निवासी अभिषेक भट्ट की नई प्रस्तुति ‘यारियां’ – चार दिनों में...

दून निवासी अभिषेक भट्ट की नई प्रस्तुति ‘यारियां’ – चार दिनों में मिले साढ़े सात हजार हिट एवं पोजेटिव कमेंट

1422
0
SHARE

देहरादून। रैप की दुनिया में अपनी पहचान बना चुके दून निवासी 20 वर्षीय अभिषेक भट्ट की पहली वेब सीरीज जल्द ही सबके सामने होगी। ‘यारिया’ नाम की इस वेब सीरीज़ की सबसे खास बात यह है कि इसमें काम करने वाले सभी युवा और लोकेशन देहरादून की है। अभिषेक भट्ट की प्रतिभा की तरीफ उर्वशी रौतेला बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी कर चुके हैं।

25 जून को रिलीज़ हुए ‘यारिया’ के ट्रेलर को लोगां को खूब पसंद आ रहा है। अब तक इस ट्रेलर को हजारों लोगों ने यू-ट्यूब पर देख लिया है। जुलाई में रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज में चार एपिसोड हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। हर एपिसोड15 मिनट का है। अभिषेक भट्ट ने कहा है कि हम नई वेबसीरीज़ बनाने और स्थानीय कलाकारों को प्लेटफॉर्म देने के लिए भी योजना बना रहे हैं।
अभिषेक भट्ट ने बताया कि, “इस वेबसीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसमें फिल्माएं गए लोकेशन देहरादून के वसंत विहार, इंदिरा नगर, गोरखा मिलिट्री इंटर कॉलेज और गढ़ी कैंट आदि क्षेत्रों में फिल्माये गए हैं। वेब सीरीज़ की कहानी के बारे में बताते हुए अभिषेक ने बताया कि, “यह सात दोस्तों की कहानी है जो पांच साल के बाद दोबारा मिलते हैं और अपनी जिंदगी के उतार चढ़ाव को दोस्तों के साथ बांटते हैं। उनका कहना है कि कहानी में टिव्सट है जो देखकर ही समझा जा सकता है।

अभिषेक बताते हैं कि, “यारियां का ट्रेलर रिलीज करते ही हमें लोगों से बहुत पॉजिटीव रेस्पॉंस मिला क्योंकि यह दून में बनाई गई पहली वेबसीरीज है। लोग वास्तव में हमारे काम की सराहना कर रहे हैं और हमारे पास चौथे दिन ही साढ़े सात हजार हिट हैं और वीडियो पर लोगों ने अच्छे कमेंट भी किए हैं।” इतना ही नहीं हमें कोरिकॉन नाला से प्रतिक्रिया मिली जो विभिन्न बॉलीवुड हॉलीवुड फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया देते है और एक फिल्म क्रिटिक है। उन्होंने हमारी इस सोच और ट्रेलर की सराहना की और अपने रिएक्शन का एक वीडियो भी बनाया। नाला ने कहा कि, “यह हमारे द्वारा किया गया एक अच्छा काम है और वह आने वाले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। यारियां वेब-सीरीज लगभग 1 घंटे की होगी। वेबसीरीज के निर्देशक अभिषेक भट्ट और भारत गुप्ता है।
यहां देखें ट्रेलरः https://youtu-be/KKutG3K7s3U

LEAVE A REPLY