Home उत्तराखंड अल्मोड़ा से रामनगर जा रही बस खाई में गिरी, 13 की मौत

अल्मोड़ा से रामनगर जा रही बस खाई में गिरी, 13 की मौत

1129
0
SHARE

अल्मोड़ा। देघाट अल्मोड़ा से रामनगर जा रही एक बस टोटाम में गोलूधार के पास लगभग ढाई सौ मीटर खाई में जा गिरी, इस दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए। राज्यपाल केके पाल और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा के देघाट से एक बस सुबह पांच बजे रामनगर के लिए रवाना हुई और मार्ग में गोलूधार के पास बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बस में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। घायलों को रामनगर स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल तहसील मुख्यालय से करीब 70 किमी दूर है। पुलिस के जवानों और स्थानीय ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर दुर्घटनाग्रस्त बस में फंसे घायलों को खाई से बाहर निकाला।

राज्यपाल और मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने बस दुर्घटना पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अल्मोड़ा और नैनीताल के जिलाधिकारियों से वार्ता कर राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने जिलाधिकारियों को निर्देश दिये कि राहत एवं बचाव कार्यों में कोई भी कोताही न बरती जाए।

Key Words : Uttrakhand, Almora, Ramnagar, Bus Exident, 13 Died

LEAVE A REPLY