Home उत्तराखंड जौनसार क्षेत्र में दो वाहन हादसों में 3 की मौत, 11 घायल

जौनसार क्षेत्र में दो वाहन हादसों में 3 की मौत, 11 घायल

800
0
SHARE

विकासनगर/त्यूनी। चकराता-विकासनगर क्षेत्र में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार को जौनसार बावर क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर वाहनों के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए हॉयर सेंटर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह त्यूनी क्षेत्र से पिकअप वाहन यूके-13 सीए 0074 टमाटर भरकर विकासनगर मंडी की और आ रहा था। हरिपुर कोटी-मिनस मार्ग पर टिमरा गांव के पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में चालक सहित दो लोग ही सवार थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर आसपास के ग्रामीण व राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को खाई से निकालने के लिए रेस्क्यू चलाया। शवों की पहचान चालक गुलाम साबी (57) पुत्र गुलाम शब्बीर निवासी महल्लाकटार शहीद, तहसील मुरादाबाद यूपी, व नूर अहमद (55) पुत्र रहमतुल्लाह निवासी मौहल्ला गणेश बाजार, नगरपालिका श्रीनगर गढ़वाल के रूप में हुई।

वहीं एक अन्य वाहन हादसा कालसी तहसील क्षेत्र के लखवाड़ बैंड के पास सुबह करीब सात बजे हुआ। मैक्स वाहन में कोटद्वार के चूड़ी विक्रेता सवार थे, जो विकासनगर से उत्तरकाशी के धारी कफनोल मेले में जा रहे थे। बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन को साइट देने के दौरान मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में चालक सहित 12 लोग सवार थे। इनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 घायलों को विकासनगर अस्पताल पहुंचाया गया। आठ घायलों की गंभीर स्थिति को देखते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Key Words : Uttarakhand, Chakrata, Vikasnagar, Road Exident, 3 Dead

LEAVE A REPLY