Home खेल 17वीं राज्य स्तरीय वॉलीबाल चैम्पियनशिप – हरिद्वार, अल्मोड़ा और टिहरी ने जीते...

17वीं राज्य स्तरीय वॉलीबाल चैम्पियनशिप – हरिद्वार, अल्मोड़ा और टिहरी ने जीते मैच

155
0
SHARE

विकासनगर। उत्तराखंड वालीबाल एसोसिएशन के तत्वावधान में 17वीं राज्य स्तरीय तीन दिवसीय यूथ वालीबाल चैम्पियनशिप का शुभारंभ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान ने किया। उन्होंने सभी प्रतिभागी टीमों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खिलाड़ी खेल भावना का सम्मान करते हुए अपनी प्रतिभा को दिखायें।

सोमवार को इस मौके पर मधु चौहान ने खिलाड़ियों से अनुशासन के साथ प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने की बात कही। उन्होंने पहली बार क्षेत्र में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित कराने पर आयोजन समिति का आभार जताया। प्रतियोगिता के बालक वर्ग के मुकाबले में हरिद्वार ने पहले सेट में अल्मोड़ा को 25-23 से हराया, लेकिन अल्मोड़ा ने वापसी करते हुए हरिद्वार को 23-25 से शिकस्त दी। अंतिम तीसरे सेट में हरिद्वार ने शानदार वापसी करते हुए अल्मोड़ा का 25-11 से हराकर अगले दौर में कदम रखा। बालिका वर्ग में अल्मोड़ा ने ऊधमसिंह नगर को 25-3, 25-20 से करारी मात दी। पहले सेट में टिहरी ने बागेश्वर को 25-17, दूसरे सेट में बागेश्वर ने टिहरी को 23-25 से अंतिम तीसरे सेट में टिहरी ने बागेश्वर को 25-18 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

इस मौके पर अमर सिंह चौहान, सचिन सेमवाल, रविकांत सपरा, आलोक बिरमानी, स्वराज सिंह चौहान, रमेश नेगी, राजेंद्र अग्रवाल, विरेंद्र चौहान, श्याम सिंह नेगी, हुकम सिंह, जिशान अली, आशीष चौहान, मोहर सिंह चौहान, प्रदीप रावत, रणवीर सिंह, आनंद सिंह तोमर, हरीश भट्ट, सुभाष शाह मौजूद रहे।

Key Words : Uttarakhand, Vikasnagar, 17th state level Volleyball Championship, Match

LEAVE A REPLY